सीएम गहलोत का बडा निर्णय, 23 मई से शुरू होगी बस सेवा

0

कोरोना के चलते पूरे देश में लॉकडाउन लागू है ! लॉकडाउन का चौथा चरण भी शुरू हो चुका है लेकिन लॉकडाउन 4.0 में प्रदेश में काफी छूट भी दी गयी है ! गाइडलाइन जारी करते हुये शर्तों के साथ विभिन्न व्यापार, दुकानों आदि जगहों पर ये छूट दी गयी है !

इस बीच यात्रियों को भी बडी राहत मिली है कोरोना संकट के बीच प्रदेश की गहलोत सरकार ने यात्रियों को बड़ी राहत दी है. अब 23 मई से रोडवेज बसों का संचालन शुरू किया जाएगा. राजस्थान के 55 रूटों पर बसों का संचालन होगा. हालांकि जयपुर के सिंधी कैंप बस स्टैंड से बसों का संचालन नहीं किया जाएगा. सुबह 7 से शाम 7 बजे तक बसों का संचालन किया जाएगा. सोशल डिस्टेंसिंग के साथ बसों का संचालन होगा. एक बस में 30 यात्री यात्रा कर पाएंगे. वेबसाइट या एप से टिकट बुक करा सकेंगे.

सोशल डिस्टेंसिंग के साथ राजस्थान में रोडवेज बसों का संचालन किया जाएगा. एक बस में केवल 30 यात्री ही सफर कर सकते है. सरकार ने राजस्थान रोडवेज का प्रस्ताव स्वीकार किया है. बेवसाइट या एप से रोडवेज बसों के टिकट बुक करा सकेंगे. सुबह 7 बजे से शाम 7 बजे तक बसों का संचालन किया जाएगा. आगरा रोड के लिए ट्रांसपोर्ट नगर, कोटा रूट की सांगानेर से, सीकर रोड की चौमूं पुलिया,अजमेर रूट की हीरापुरा से बसें चलेगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here