October 25, 2021

अमरिंदर सिंह के बिगड़े बोल, राहुल-प्रियंका को लेकर दिया विवादित बयान !

1 min read

पंजाब के सीएम पद से इस्तीफा देने के बाद अमरिंदर सिंह के बगावती सुर एक बार फिर तेज हो गए हैं !

अमरिंदर सिंह ने साफ कहा है कि अगर कांग्रेस सिद्धू को मुख्यमंत्री का चेहरा बनाती है तो उनके खिलाफ वे बड़ा उम्मीदवार खड़ा करेंगे !

कैप्टन ने नई सरकार में सिद्धू को सर्वेसर्वा सीएम बनाने का आरोप भी लगाया इतना ही नहीं पहली बार कैप्टन ने राहुल और प्रियंका गांधी को लेकर भी बयान दिया !

कैप्टन ने राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को अनुभवहीन बताया हैं तो वहीं दूसरे ओर उनके सलाहकारों पर उन्हें गुमराह करने का आरोप लगाया !

पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने खुलासा करते हुए बताया कि उन्होंने तीन हफ्ते पहले सोनिया गांधी को अपने इस्तीफे की पेशकश की थी लेकिन उन्होंने पद पर बने रहने के लिए ही कहा था !

साथ ही उन्होंने कहा कि अगर वो मुझसे पद छोड़ने को कहतीं तो मैं उसी वक्त छोड़ देता उन्होंने कहा एक सैनिक होने के नाते, मुझे पता है कि कैसे काम करना है !

loading...

इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि उन्होंने सोनिया गांधी को कहा था कि वो पंजाब में कांग्रेस को जीताने के बाद अपना पद छोड़ने को तैयार हैं और किसी और को कमान सौंपने के लिए तैयार हैं !

कैप्टन ने कहा लेकिन ऐसा नहीं हुआ. इसलिए मैं लड़ूंगा उन्होंने कहा कि गुप्त तरीके से विधायक दल की बैठक बुलाई गई जिससे उन्होंने अपमानित महसूस हुआ !

कैप्टन ने कहा मैं किसी विधायक को गोवा या दूसरी नहीं ले जाता मैं ऐसा काम नहीं करता मैं नौटंकी नहीं करता गांधी भाई-बहन जानते हैं कि ये मेरा तरीका नहीं है !

साथ ही उन्होंने कहा कि राहुल गांधी और प्रियंका गांधी उनके बच्चों की तरह है और उनके साथ जो हुआ उससे वो आहत हैं !

कैप्टन ने कहा कि गांधी भाई-बहन अनुभवहीन थे और उनके सलाहकार उन्हें गुमराह कर रहे थे !

उन्होंने अपने सभी राजनीतिक विकल्प खुले होने की बात पर कहा कि वो अपने करीबियों से बातचीत कर रहे हैं !

अपनी उम्र बढ़ने पर कहा कि 40 की उम्र में बूढ़े हो सकते हैं और 80 की उम्र में जवान हो सकते हैं अपनी बढ़ती उम्र को उन्होंने कभी बाधा के रूप में नहीं देखा !

उन्होंने कहा कि वो 7 बार विधानसभा और दो बार संसद के सदस्य रहे हैं और उनके साथ कुछ सही होना चाहिए था !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...