अल्का लांबा का बयान, प्रियंका गांधी के नेतृत्व में यूपी में बनेगी सरकार

0

जयपुर. उत्तर प्रदेश में चुनाव 2022 में होना है और सियासी पार्टियां अभी से चुनावों की तैयारियों में जुट गयीं है लेकिन इस बार उत्तर प्रदेश चुनावों की तस्वीर थोडी अलग हो सकती है कांग्रेस इस बार यूपी में मजबूती से लडती दिखेगी !

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने जिस तरह से सोनभद्र काण्ड के बाद से यूपी की योगी सरकार को घेरने का काम किया है उसके बाद कई बार योगी सरकार बैकफुट पर दिखी है !

हाल ही में बस विवाद में भी सीएम योगी की प्रियंका गांधी ने फजीहत कर दी थी लेकिन योगी ने बसों को प्रवेश नहीं करने दिया था !अब कांग्रेस की बेबाक नेता अल्का लांबा ने ट्वीट कर यूपी कांग्रेस कार्यकर्ताओं में उत्साह की एक नई लहर दौडा दी है ! लाबां ने कहा है कि मुझे पूरा भरोसा है कि 2022 में ठीक 33 सालों बाद कांग्रेस प्रियंका गांधी के नेतृत्व में उत्तरप्रदेश में वापसी करेगी, अस्थिरता के दौर से निकलते हुए यूपी के लोगों ने तीनों दलों को एक एक बार पूर्ण बहुमत देकर देखा है, “अब की बार कांग्रेस की सरकार”को भी जनता ज़रुर देखना चाहेगी”।

अलका लांबा ने एक अन्य ट्वीट में लिखा है कि – मैं आपसे सहमत हूँ आज यही सबसे बड़ी चुनौती कांग्रेस के सामने खड़ी है, जिसे युवाओं को समझना ही नहीं बल्कि मिलकर पार भी करना होगा… मुद्दे जाति धर्म नहीं, बेरोजगारी होना चाहिए . आशा करते हैं कि उत्तरप्रदेश और देश का युवा आज नहीं तो कल इसे ज़रुर समझेगा.

अब अल्का लांबा का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है आपको बता दें अल्का लांबा कांग्रेस की बेबाक, निर्भय नेता है !

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here