अखिलेश का योगी पर वार कहा- आंकडे छुपा रही योगी सरकार

0

लखनऊ. लॉकड़ाउन के बीच उत्तर प्रदेश की सियासत सबसे ज्यादा गर्मायी हुयी प्रदेश में चाहे प्रवासी मजदूरों को लेकर छिड़ी जंग हो या कुछ और सत्ता और विपक्ष दोनों में जमकर सियासत जारी है एक और सीएम योगी सत्ता पक्ष की ओर से मोर्चा संभाले हुये हैं

वहीं दूसरी ओर से विपक्ष की तरफ से सपा के मुखिया अखिलेश यादव और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने सरकार को जमकर घेरा है इस बीच कोरोना संक्रमित प्रवासी मजदूरों के प्रतिशत के सिलसिले में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बयान पर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने तंज कसा है अखिलेश यादव ने तंज कसते हुए मंगलवार को कहा कि सीएम योगी के दावे के उलट राज्य में कोरोना संक्रमण का आंकड़ा कम क्यों हैं, ऐसे में कुछ तो है जिसकी छुपाया जा रहा है.

अखिलेश ने ट्वीट करते हुये कहा, ” मुख्यमंत्री जी के दिव्य राजनीतिक गणित के हिसाब से यदि मुंबई-महाराष्ट्र से लौटे 75 फीसदी, दिल्ली से लौटे 50 फीसदी अन्य राज्यों से लौटे 25 फीसदी लोग कोरोना संक्रमित हैं तो फिर पचीसों लाख लौटे लोगों को मिलाकर प्रदेश में कोरोना का प्रकाशित आंकड़ा कुछ हजार ही क्यों है?” उन्होंने कहा कि कुछ तो है जिसकी पर्दादारी है.

गौरतलब है कि योगी आदित्यनाथ ने पिछले दिनों एक बयान में कहा था कि मुंबई-महाराष्ट्र से लौटे 75 प्रतिशत प्रवासी श्रमिक कोरोना संक्रमित हैं. इसके अलावा दिल्ली से लौटे 50 फीसदी और अन्य राज्यों से लौटे 25 प्रतिशत लोग कोरोना संक्रमित हैं. अखिलेश ने प्रवासी श्रमिकों को विभिन्न राज्यों में ले जा रही ट्रेनों के संचालन में खामी की तरफ इशारा करते हुए एक और ट्वीट में एक तंज भरा कार्टून भी पोस्ट किया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here