अजय माकन ने बनाया राजस्थान मंत्रीमंडल !

0

प्रदेश कांग्रेस प्रभारी बनने के बाद अजय माकन ने कल जयपुर के नेताओं से, पूर्व प्रदेश अध्यक्षों से, पूर्व मंत्रियों से और वर्तमान मंत्रियों से फीडबैक लिया और उनके मंत्रालय का रिपोर्ट कार्ड भी लिया । कुछ मंत्री अपना रिपोर्ट कार्ड नहीं दिखा पाए, तो कुछ के रिपोर्ट कार्ड से माखन संतुष्ट नजर नहीं आए ।

इस दौरान माकन ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि उनके मन और दिमाग में मंत्रिमंडल, संगठन विस्तार और राजनीतिक नियुक्ति का खाका तैयार है । इसमें कार्यकर्ताओं को पूरा सम्मान मिलेगा ,जमीन पर काम करने वालों को उचित जगह मिलेगी । इसके बाद हर किसी के दिमाग में यह सवाल उठने लगा कि आखिर मंत्रिमंडल विस्तार कब होगा ।

इसका जवाब भी माकन ने दिया माकन ने घोषणा की है कि 2 अक्टूबर को सरकार के कामकाज का लेखा-जोखा जनता के सामने रखा जाएगा । सभी विभागों का रिपोर्ट कार्ड जनता के सामने रखा जाएगा, तो मान कर चलिए कि मकान का जो दौरा राजस्थान में अभी चल रहा है इसके पूरे होने और रिपोर्ट बनने में लगभग एक महीना लगेगा और 1 महीने के बाद ही मंत्रिमंडल विस्तार होगा और राजनीतिक नियुक्ति होगी। संगठन विस्तार मुमकिन है इससे पहले हो जाए ।

वहीं सचिन पायलट और अशोक गहलोत गुट के सवाल के जवाब में माकन ने कहा कि अब कोई गुट नहीं है ,कांग्रेस एकजुट है, देखते हैं माकन कब तक कांग्रेस को एकजुट रखते हैं । क्योंकि यह तय मान कर चलिए कि मंत्रिमंडल विस्तार के बाद विरोध के स्वर जरूर उठेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here