सुशांत की मौत के बाद पिता ने किया बडा खुलासा, जांच के लिए बनायी विशेष कमेटी

0

 नई दिल्ली। फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने जिस तरह से मुंबई स्थित अपने फ्लैट पर फांसी लगाकर जान दे दी, उसके बाद पूरा देश उनके इस कदम से स्तब्ध है और किसी को भी सुशांत की मौत पर यकीन कर पाना मुश्किल हो रहा है। खुद सुशांत के पिता को इस बात का यकीन नहीं हो रहा है कि उनक बेटे ने इतना बड़ा कदम उठा लिया।

सुशांत की आत्महत्या के बाद अब उनके पिता ने बड़ा खुलासा किया है। मुंबई पुलिस से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा है कि सुशांत ने खुद इंडस्ट्री में टेंशन की बात स्वीकार की थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने मुंबई पुलिस से कहा कि बेटे ने उनसे कहा था कि फिल्म इंडस्ट्री में चल रहे टेंशन की वजह से वह काफी लो महसूस कर रहा है।

बेटे को तनाव में देखते हुए जब मैंने यह कहा कि मैं कुछ दिन के लिए तुम्हारे साथ रहने आ जाता हूं, तब सुशांत ने इससे मना कर दिया था। सुशांत ने अपने पिता से कहा था कि ‘आप चिंता ना करें, मैं सब कुछ ठीक कर लूंगा’।

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद से ही शेखर कपूर और कंगना रनौत समेत तमाम सेलेब्स ने इस पर सवाल उठाया था और बॉलीवुड में नेपोटिज्म और राइवलरी की बात कही थी। यह भी दावा किया जा रहा था कि इंडस्ट्री में खेमेबाजी के चलते सुशांत सिंह राजपूत परेशान थे। इसी बीच अब उनके पिता ने खुद सुशांत के परेशान होने की बात कही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here