अमिताभ के बाद उनके बेटे अभिषेक बच्चन भी कोरोना संक्रमित !

0

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद उनके बेटे अभिषेक बच्चन को भी कोरोना से संक्रमित पाया गया है. 44 साल के अभिषेक बच्चन का कोरोना टेस्ट पिता अमिताभ के पॉजिटिव आने के बाद किया गया. पूरे बच्चन परिवार और उनके स्टाफ का टेस्ट हुआ, जिसके बाद अब अभिषेक कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. अभ‍िषेक को भी नानावती अस्पताल में एडमिट किया गया है.
वेब सीरीज की डबिंग के लिए जाते थे अभिषेक
अभिषेक बच्चन की डेब्यू वेब सीरीज ब्रीद इंटू द शैडोज 10 जुलाई को रिलीज हुई है. पिछले कई दिनों से अभिषेक इस वेब सीरीज की शूटिंग के लिए डबिंग स्टूडियो जा रहे थे. उन्हें कई बार डबिंग स्टूडियो के बाहर मास्क लगाये स्पॉट किया गया था. डबिंग के लिए उनके को-एक्टर अमित साध में जाया करते थे. इन दोनों को साथ में भी देखा गया था.

बता दें कि अमिताभ बच्चन को मुंबई के नानावती अस्पताल में एडमिट कराया गया है. अभिषेक बच्चन समेत घर के बाकी सदस्य भी वहीं हैं. 77 साल के अमिताभ बच्चन ने खुद अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी ट्विटर के जरिए दी. साथ ही उन्होंने बताया था कि उनके परिवार और स्टाफ का कोरोना टेस्ट करवाया जा रहा है.

अमिताभ बच्चन ने अपने ट्वीट में लिखा, “मुझे कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. हॉस्पिटल में शिफ्ट कर दिया गया है. हॉस्पिटल अथॉरिटीज को सूचित कर रहा है. परिवार और बाकी स्टाफ का टेस्ट हो रहा है. जांच के नतीजों का इंतजार है. पिछले 10 दिनों में जो भी लोग मेरे करीब रहे हैं उन सभी से निवेदन है कि कृपया आप अपना टेस्ट करवा लें.”
अमिताभ बच्चन के बारे में खबर आने के बाद से ही बॉलीवुड के स्टार्स के ट्वीट आने आने लगे हैं. साथ ही फैन्स और अन्य लोग अमिताभ की सलामती और सबकुछ जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं. अब अभिषेक बच्चन का भी कोरोना पॉजिटिव आना काफी चिंता की बात है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here